शादी में मेहमान बनकर पहुंचे बदमाश, मौका मिलते ही लाखों रुपये और जेवरात पर किया हाथ साफ

नई दिल्ली

राजधानी के अलीपुर इलाके में एक शादी समारोह के दौरान मेहमान बनकर आए बदमाश ने लाखों रुपये व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। बदमाश ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब वर वधू पक्ष बैग को टेबल पर रखकर फोटो खिंचवा रहे थे। बहरहाल पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस सीसीटीवी और विवाह समारोह के दौरान बन रहे वीडियो फुटेज को खंगाल आरोपी की पहचान करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक जीटीबी नगर निवासी अनिल गोगनानी ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया कि उनका ट्रांसपोर्ट का काम है। गत 30 नवंबर को अलीपुर स्थित एक बैंक्वेट हॉल में उनकी भांजी की शादी थी।

इस दौरान उनकी भाभी पुष्पा ने बैग को टेबल पर रख दिया था। कुछ देर बाद देखा तो वहां रखा उनका बैग गायब हो गया था। परेशान होकर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज किया। पीड़ित ने बताया कि बैग में दस लाख रुपये के अलावा चांदी के गहने थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए फोटोग्राफी के दौरान मंच पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा फुटेज को बारीकी से देखकर अनजान शख्स की पहचान भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *