बसपन का प्यार गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो की हालत में सुधार

जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो की हालत में अब पहले से सुधार है। बताया जा रहा है कि सहदेव को मंगलवार की रात को होश आया है। सहदेव का मंगलवार को जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वो घायल हो गए थे। इसके बाद से ही उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिंगर- रैपर बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक सहदेव की मदद के लिए आगे आए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी सहदेव के जल्दी ठीक होने की दुआएं की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी हालत पहले से बेहतर है। उनकी हालत पहले से अच्छी है, लेकिन उन्हें एकदम फीट होने में अभी काफी वक्त लगेगा। आपको बता दें कि एक्सीडेंट होने के इलाज के दौरान वे करीब 5 घंटे तक बेहोश रहे थे।

सहदेव के एक्सीडेंट के बाद रैप बादशाह ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं। वो बेहोश है। अस्पताल ले जा रहे हैं। मैं उसके लिए वहां हूं। आपकी दुआओं की जरूरत है। बादशाह के ट्वीट पर लगातार फैन्स सहदेव के ठीक की दुलाएं कर रहे हैं। बता दें कि घटना मंगलवार शाम की है। सहदेव दो पहिया वाहन पर सवार होकर अपने दोस्त के साथ शबरी नगर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क पर उनकी बाइक अनबैलेंस हो गई। इस हादसे में सहदेव को सिर पर गंभीर चोट आई है। उनका इलाज डिमरापाल के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

– अस्पताल अधीक्षक डॉ. टिंकू सिंह ने बताया कि सहदेव की स्थिति फिलहाल ठीक है। वो अभी होश में है और परिवारवालों से बात भी कर रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने सहदेव को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार को दिए हैं। उन्होंने सहदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

– बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में टीचर्स के सामने 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाना गाता नजर आया था। सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। इस वीडियो के वायरल होने पर बादशाह, सहदेव से मिले और इस ही गाने को फिर से रिक्रिएट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *