दो डिस्प्ले वाला धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा Asus

Asus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग पर काम कर रहा है। जैसा कि हाल ही में Asus ROG फोन 6 को इसके 2डी रेंडर में देखा गया था और अब इंटरनेट पर Asus Zenfone 9 के लीक्स भी सामने आए हैं। कुछ लीक के अनुसार, आगामी Asus Zenfone 9 एक सेकेंडरी डिस्प्ले, डुअल कैमरा और कुछ नए जेस्चर के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के सेकेंडरी डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं है। आसुस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी अपने पिछले स्मार्टफोन की तरह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

आगामी Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन का स्क्रीनशॉट आज इंटरनेट पर दिखाई दिया और इसने स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया। उस स्क्रीनशॉट के अनुसार, आगामी Asus Zenfone 9 एक बैक डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसका मतलब है कि आसुस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ROG Phone 5 की तरह ही सेकेंडरी डिस्प्ले होगा। यह एक छोटा डिस्प्ले होगा जो केवल समय की तरह सीमित जानकारी दिखाएगा। स्मार्टफोन में गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज की तुलना में एक क्लीनर डिजाइन होगा, और स्क्रीनशॉट के अनुसार, हम कह सकते हैं कि स्मार्टफोन में लंबा डिस्प्ले होगा।

Asus के आगामी स्मार्टफोन के साथ आने वाली अनूठी और उपयोगी विशेषताओं में से एक नया बैक डबल जेस्चर होगा। नए Asus Zenfone 9 में iPhones जैसा फीचर हो सकता है, जहां यूजर स्क्रीनशॉट लेने या कैमरा खोलने के लिए बैक पैनल पर डबल-टैप कर सकते हैं। हालांकि ये सभी जानकारी अफवाहें और लीक हैं, लेकिन आसुस ने अपने आगामी ज़ेनफोन 9 स्मार्टफोन के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *