यूपी से लाकर एमपी में खपाता था ड्रग्स, निशाने पर रहते थे कॉलेज के छात्र

ग्वालियर
क्राइम ब्रांच और इंदरगंज पुलिस के संयुक्त अभियान में एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जोकि यूपी के मैनपुरी और इटावा से स्मैक लाकर यहां ड्रग पैडलर के जरिए ग्राहकों तक पहुंचाता था. आरोपी के कब्जे से 370 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 37 से 40 लाख रुपए बताई गई है. तस्कर से पूछताछ में पता चला कि उसके टारगेट पर युवा स्मैकची होते थे क्योंकि उनसे आसानी से स्मैक की सही कीमत मिल जाती थी. पहले भी आरोपी कई बार स्मैक लेकर ग्वालियर आ चुका है.

पुलिस ने पकड़ा स्मैक तस्कर
स्मैक के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है. क्राइम ब्रांच और इंदरगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मोटे महादेव मंदिर के पास कुख्यात तस्कर अनीश खान यूपी से स्मैक की खेप लेकर पहुंचा है. जो अपने ग्राहकों का इंतजार कर रहा है. टीम तत्काल सक्रिय हो गई और बताए गए हुलिए के आधार पर युवक को रोककर तलाशी ली गई तो सफेद पॉलिथीन में रखी 370 ग्राम स्मैक मिली. पुलिस ने आरोपी अनीश खान के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यूपी से लाता था स्मैक, युवा होते थे टारगेट
अनीश खान मुरैना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र में 300 ग्राम स्मैक के साथ पिछले साल भी पकड़ा गया था. कुछ दिन जेल में रहने के बाद वह छूट गया था और फिर तस्करी के कारोबार में जुड़ गया था. आरोपी मैनपुरी से स्मैक लाकर ग्वालियर में खपाता था. कॉलेज के ऐसे युवा उसका टारगेट होते थे जो डिप्रेशन के शिकार थे. उनको ही वह अपना कस्टमर बनाता था. फिलहाल पुलिस उसके रैकेट के अन्य लोगों के बारे में पता लगा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *