टी20 सीरीज से पहले नेट्स पर जमकर गरजा विराट कोहली का बल्ला

 कोलकाता

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ समय से शांत ही चल रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज में विराट का प्रदर्शन काफी खराब रहा था, लेकिन वह इस प्रदर्शन को पीछे छोड़ अब टी20 सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं। टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया कोलकाता पहुंच चुकी है और सोमवार को जमकर प्रैक्टिस भी की। इस दौरान विराट ने करीब 45 मिनट नेट्स पर बल्लेबाजी की। विराट कोहली ने भारत के पहले प्रैक्टिस सेशन में नेट्स और थ्रो-डाउन पर जमकर बल्लेबाजी की। कोहली सबसे पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेने पहुंचे और उन्होंने भारत के सहयोगी स्टाफ के साथ थ्रो-डाउन पर बैटिंग की। बाद में उन्होंने नेट्स पर 45 मिनट से भी अधिक समय तक बल्लेबाजी की।

इस बीच कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को क्यूरेटर सुजान मुखर्जी के साथ लंबी बातचीत करते हुए देखा गया। कोहली ने लिमिटेड ओवरों के मैचों में अपना आखिरी शतक अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में लगाया था। इसके बाद उन्होंने 10 अर्धशतक बनाए लेकिन उन्हें शतक में बदलने में नाकाम रहे।

सभी फॉर्मेट की बात की जाए तो कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में दो साल से भी अधिक समय से कोई शतक नहीं लगाया है। उन्होंने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *