दिल्ली से पंजाब लौट रहा था दीप सिद्धू की एक्सीडेंट में मौत

बठिंडा
 

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई. जिस वक्त हादसा हुआ उनके साथ एक महिला दोस्त भी कार में थीं. फिलहाल वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत सही बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक ये हादसा रात करीब 9:30 बजे हुआ. पुलिस हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है पुलिस उनकी महिला दोस्त से पूछताछ कर रही है

बीती रात हुए सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर और गायक दीप सिद्धू की मौत हो गई है. जबकि कार में उनके साथ बैठी NRI दोस्त रीना राय घायल हैं. ये हादसा हरियाणा में वेस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर खरखौदा के पास हुआ उस वक्त हुआ जब दीप सिद्धू दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि कुंडली थानाक्षेत्र के अंतर्गत ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ. दीप सिद्धू अपनी कार खुद चला रहे थे और KMP एक्सप्रेस के जरिए दिल्ली से बठिंजा जा रहे थे. इसी दौरान खरखौदा के पास उनकी  स्कॉर्पियो कार एक ट्रक में जा घुसी. हादसे के बाद दीप को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके ब्रॉट डेड घोषित कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक दीप की NRI फ्रेंड ने पूछताछ में बताया कि जब हादसा हुआ, तब उनकी आंख लग गई थी. बता दें कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी करीब 20 से 30 मीटर तक घिसटती हुई चली गई. इससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया.

पुलिस के मुताबिक हादसे के समय 22 टायर ट्रक रोड साइड पर खड़ा नहीं था, बल्कि केएमपी पर दौड़ रहा था. पीछे से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो 22 टायर ट्रॉले में जा घुसी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *