सांड लाल कपड़ा देखकर तो बृजमोहन कैमरा देखकर बिदक जाते है

रायपुर
पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सांड वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार छुट्टा सांड के आगे कोई लाल कपड़ा लहराए तो सांड बिदक जाता है ठीक उसी तरह पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपने सामने कैमरा और माइक को देखकर बिदक जाते हैं और होशो हवास खोकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर मीडिया में बने रहने का प्रयास करते है। 15 साल तक छत्तीसगढ़ में सांडवी प्रवृति की रमन भाजपा की सरकार थी जिसे जनता ने खदेड़ दिया है। अब छत्तीसगढ़ में किसानों एवं गौ माता की सेवा करने वाली सरकार है ऐसे में 15 साल तक सांडों की प्रवृत्ति में सरकार चलाने वाले सब निठल्ले हो गए हैं और किसानों नौजवानों महिलाओं मजदूरों व्यापारियों का समर्थन खो चुके हैं। जनता उनकी बातों को तवज्जो नहीं दे रही है और बार-बार जनता उनको 15 साल के काले कारनामे कुशासन भ्रष्टाचार कमीशन खोरी अराजकता और अत्याचार की याद दिला रही है। जिससे भाजपा के नेता बौखला रहे हैं और उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं।

ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने जिस प्रकार से पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौज किया एकात्म परिसर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकतार्ओं को अनाप-शनाप गाली दिया। उसी दौरान मूणत ने कहा था कि बृजमोहन अग्रवाल के साथ मिलकर धनिया बो देंगे।और आज बृजमोहन अग्रवाल के बयान से स्पष्ठ होगया की बृजमोहन और राजेश मूणत मिलकर ही भाजपा के ताबूत में आखरी कील ठोंकेगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में 15 साल के शासन के बाद भाजपा 15 सीट में सिमट गई और अब उपचुनाव में हार के बाद इनके पास मात्र 14 सीट ही बाकी है वही हालात देश के अन्य राज्यों में भी भाजपा का हो रहा है भाजपा के नेताओं को जनता दौड़ा रही है जूता चप्पल का माला पहना रही है कई जगह भाजपा के नेता मंच में उठक बैठक कर कान पकड़कर माफी मांग रहे है। हालात ये है कि भाजपा के झंडा लेकर वोट मांगने से डर रहे हैं। भाजपा नेताओं का यही हाल 2024 में पूरे देश मे होगा। भाजपा का सूपड़ा साफ होगा। जनता अब भाजपा नेताओं की बकवास बाजी और गंदी हरकतों से आक्रोशित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *