दरोगा के सामने चोर ने 20 सेकड में तोड़ दिया बुलेट का लॉक

ग्वालियर
 यूं तो पुलिस आए दिन कई बाइक चोर गिरोह को पकड़ाती है, लेकिन मध्यप्रदेश में ग्वालियर में पुलिस ने ऐसे बाइक चोरों को धर दबोचा है, जो सिर्फ बुलट ही चोरी करते हैं, इस बात को वे खुद भी सीना तान कर बोलते नजर आए, इस बुलट चोर का कहना है रॉयल आदमी हूं साहब सिर्फ रॉयल बाईक की चोरी करता हूं। इस दौरान इस चोर ने थाने में खड़ी दरोगा की गाड़ी का लॉक भी देखते ही देखते तोड़ दिया, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी हैरान रह गए।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर पुलिस ने दो शातिर बुलट चोरों को धर दबोचा है, आश्चर्य की बात तो यह है कि इन चोरों को अपराधी होने का जरा भी अफसोस नहीं है, बल्कि इनका कहना है कि हम सिर्फ बुलट पर ही हाथ साफ करते हैं, महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दो बुलट चोरों को गिरफ्तार किया है। ये चोर श्याम गुर्जर और बाजना गुर्जर दोनों निवासी मुरैना है, पूछताछ में इन्होंने बताया कि महज 20 मिनट में कैसी भी बुलट का लॉक तोड़ देते हैं।

थाने में दिखाया डेमो
वाहन चोर श्याम ने महाराज पुरा थाने में खड़ी दरोगा की बुलट का लॉक तोड़ चोरी करने का डेमो भी दिखाया, वह आया और बुलट पर बैठकर पैर को हैंडल पर रखकर एक हाथ से बाइक का स्टैंड पकड़कर जोर से झटका दिया, जिससे चंद सैकेंड में ही बुलट का लॉक टूट गया, इस डेमो का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 वह बुलट की सीट पर बैठा एक पैर हैंडल पर रखा और जोर से धक्का मार दिया। जिससे लॉक चट की आवाज के साथ टूट गया। इसके बाद बुलट के तार दांत से काटकर डायरेक्ट जो? दिए। सेल्फ बटन पुश करते ही बुलट स्टार्ट हो गई। इस सब काम में उसे सिर्फ 20 मिनट का समय लगा। पुलिस वाले भी उसकी कारीगरी देखते रह गए। सभी सोच में प? गए इतनी रॉयल और महंगी बाइक, लेकिन सुरक्षा कोई उपाय नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *