तेलुगु फिल्‍मों की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ डॉली डि‍क्रूज सड़क हादसे में मौत

मुंबई। साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए एक बुरी खबर है। तेलुगु फिल्‍मों की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ डॉली डि‍क्रूज की शुक्रवार को एक भीषण कार हादसे में मौत हो गई। कार में उनके साथ एक दोस्त भी था। दोनों होली पार्टी मनाने के बाद घर लौट रहे थे। 26 साल की गायत्री को वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते'  से पॉपुलैरिटी मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार गायत्री का दोस्त चला रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायत्री  और उनका दोस्त होली पार्टी के बाद हैदराबाद के गाचीबोवली से गुजर रहे थे। इस दौरान दोस्त कार चला रहा था और स्पीड भी बहुत ज्यादा थी। इसी दौरान वो कंट्रोल खो बैठा और कार सीधे जाकर डिवाइडर से भिड़ते हुए पलट गई। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि गायत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दोस्‍त की मौत अस्पताल में हुई। इस भीषण हादसे के बाद फैंस के साथ ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री भी गहरे सदमे में है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गायत्री की कार सड़क पर पैदल जा रही एक 36 साल की महिला को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराते ही कार पलट गई और उसमें गायत्री काफी देर तक दबी रहीं। हादसे में सड़क पार कर रही उस महिला की भी जान चली गई।

कार एक्सीडेंट में गायत्री के दोस्त को गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उन्‍हें पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि गायत्री अपने यूट्यूब चैनल 'जलसा रायुडू' की वजह से भी पॉपुलर थीं। इसी की वजह से उन्हें वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' का ऑफर मिला था। गायत्री (Gayathri) उर्फ डॉली डिक्रूज कई शॉर्ट फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *