सीवानः सड़क हादसे में जुड़वा नवजात सहित 4 लोगों की मौत, खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो

सीवान
बिहार के सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के भठही गांव के पास गुरुवार की अहले सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें दो नवजात सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल, गुरुवार की सुबह करीब तीन बजे बोलेरो सवार परिवार नवजात बच्चों को दिखाने के लिए देवरिया जा रहा था। बीते बुधवार की शाम को ही जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ था। इन्हें डॉक्टर से दिखाने सभी लोग देवरिया जा रहे थे।
 

गाड़ी में मां और उसके जुड़वा बच्चे सहित 6 लोग थे। साइड लेने के दौरान भठही गांव के पास खड़ी ट्रक में बोलेरो टकरा गई। यह हादसा इतना खतरनाक था कि जुड़वा बच्चे और उसके चार परिजनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां सहित दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
 
वहीं हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गईं। सड़क पर यातायात प्रभावित हो गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से बोलेरो को हाईवे से हटवा कर थाने ले आई। पुलिस ने अनुसार, तेज रफ्तार में साइड लेने के कारण बोलेरो ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें 4 लोगों की मौत हुई है।
 

मृतकों की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव निवासी आशु डाला की पत्नी कौशर खातून और शेख मुस्ताक अली उर्फ टुन्नू के रूप में हुई है। वहीं दोनों नवजात बेबी खातून के जुड़वा बच्चे थे। बेबी खातून और असदौला खातून की हालत गंभीर है। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *