‘सालार’ की शूटिंग में जुटे प्रभास, सेट से फोटोज आई सामने

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखाई पाई जो 'बाहुबली' ने किया था। उनके फैंस को इस मूवी को लेकर काफी निराशा हुई। लेकिन अब एक्टर इस सदमे से बाहर निकल गए हैं और वो अपनी अगली फिल्म 'सालार' की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई। प्रभास 'बाहुबली' मूवी से पैन इंडिया स्टार बन गए। उनकी फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर साउथ के साथ-साथ हिंदी क्षेत्र के लोग भी उत्सुक थे। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया। फिल्म की कहानी लोगों को बेहद कमजोर लगी। अब प्रभास अपनी अगली फिल्म  'सालार'  की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं।

इन तस्वीरों को देखकर प्रभास के नए लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक्टर टफ लुक में दिखाई दे रहा है। क्लीन शेव से निकलकर वो रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही वायरल होने लगी। यहां तक की ट्विटर पर  #Salaar ट्रेंड होने लगा। 'राधे श्याम'से निराश हुए फैंस इनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

कन्नड़, तेलुगु समेत इन भाषा में रिलीज होगी मूवी

सालार मूवी को प्रशांत नील के निर्देशन में बनाया जा रहा है।  एक्शन ड्रामा मूवी में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर आएंगे। इस मूवी को बनाने की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी। फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर है।  कन्नड़ ,तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में इसे रिलीज की जाएगी। फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

दो पार्ट में सालार बन सकता है

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सालार' मूवी को भी दो पार्ट में बनाया जाएगा। डायरेक्टर प्रशांत नील का मानना है कि मूवी को दो पार्ट में बदलने की क्षमता है। रवि बसरूर ने फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर तैयार किया है। जबकि भवुन गौड़ा ने इस मूवी में सिनेमैट्रोग्राफी की है।  बता दें कि प्रभास की 'राधे श्याम' और 'साहो' मूवी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। एक्टर का चार्म दर्शकों को थियेटर तक नहीं खींच पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *