शानदार जीत के साथ दूसरे नंबर पर पहुंची बैंगलोर; लखनऊ नीचे खिसका

मुंबई
  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मंगलवार को 31वां मुकाबला खेला गया। इसके मुकाबले के बाद दो टीमें 10-10 अंकों के साथ जबकि तीन अन्य टीमें 8-8 अंकों के साथ आईपीएल 2022 की प्वॉइंट टेबल में टॉप-5 में बनी हुई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद प्वॉइंट टेबल में बदलाव देखने को मिला है। लखनऊ को 18 रन से हराने के बाद बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। आरसीबी और गुजरात के 10-10 अंक है, मगर बेहतर रन रेट होने की वजह से गुजरात बैंगलोर से आगे है।
 

लखनऊ की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे स्थान पर खिसक गई है। राजस्थान रॉयल्स ने छलांग लगाते हुए तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। राजस्थान के छह मैचों में चार जीत और दो हार के बाद आठ अंक है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी छह मैचों में चार जीत और दो हार के बाद आठ अंक लेकर पांचवें नंबर पर बनी हुई है। दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स लगातार तीन मैच हारने के बाद सात मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ छह अंक लेकर छठे नंबर पर है।
 

इसके अलावा पंजाब किंग्स छह मैचों में तीन जीत और इतने ही हार के बाद छह अंक लेकर सातवें स्थान पर मौजूद है। अपनी टीम में कोरोना की मार झेल रही दिल्ली कैपिटल्स पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के बाद चार अंक लेकर आठवें पायदान पर बरकरार है। चार की बार की चैंपियन चेन्नई सुपर और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का तो सबसे ज्यादा बुरा हाल है। चेन्नई छह मैचों में एक जीत और पांच हार के साथ दो अंक लेकर नौवें जबकि मुंबई लगातार छह हार के बाद सबसे नीचे 10वें नंबर पर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *