Tata का पैसा बचाओ प्लान! 1 साल का रिचार्ज कराने पर होगी 3000 रुपये की बचत, मिलेगी 500 Mbps की Speed

 नई दिल्ली

टाटा प्ले (Tata Play) और Jio अपने ग्राहकों के लिए 500 एमबीपीएस की हाई स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान पेश करते हैं। कोरोना के बाद हाई स्पीड इंटरनेट की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई है, यही वजह है की हर कंपनी अपने हाई स्पीड वाले इंटरनेट प्लान ला रही है। लेकिन यहां हम आपके लिए टाटा प्ले और जियो फाइबर के 500 Mbps के प्लान की तुलना कर रहे हैं जिससे आपको पता चल सके की आपके लिए कौनसा प्लान बेस्ट है:
 

Tata Play फाइबर 500 एमबीपीएस प्लान
टाटा स्काई ने हाल ही में अपना नाम टाटा प्ले फाइबर में बदल दिया, हालाँकि, प्लान्स वही रहे हैं। टाटा प्ले फाइबर का अनलिमिटेड 500 एमबीपीएस प्लान 2,300 रुपये की मासिक लागत पर आता है। यूजर्स इस प्लान को लॉन्ग टर्म के लिए भी पा सकते हैं, क्योंकि कंपनी अलग-अलग वैलिडिटी पीरियड के लिए 500 एमबीपीएस प्लान ऑफर करती है। तीन महीने की अवधि के लिए, यूजर्स 6,900 रुपये में ये प्लान प्राप्त कर सकते हैं, छह महीने की वैधता अवधि के लिए प्लान की लागत 12,900 रुपये है जिस पर यूजर्स वास्तव में 900 रुपये बचाते हैं और अंत में एक वर्ष की अवधि के लिए प्लान की लागत 24,600 रुपये है जिसमें यूजर्स की 3000 रुपये की बचत होती है। यूजर्स को इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 3300GB या 3.3TB फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) डेटा मिलता है जिसके बाद स्पीड 3 एमबीपीएस तक कम हो जाती है।
 
JioFiber 500 एमबीपीएस प्लान
जब 500 एमबीपीएस प्लान की बात आती है तो JioFiber के पास एक पैक है जो कई लाभों के साथ आता है। JioFiber 2,499 रुपये प्रति माह की कीमत पर 500 एमबीपीएस का प्लान प्रदान करता है। प्लान 500 एमबीपीएस की एक सममित अपलोड और डाउनलोड स्पीड प्रदान करता है और कई डिवाइस के साथ भी अच्छी कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसके अलावा, Jio कुल 17 OTT सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है जिसमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार और तेरह अन्य तक पहुँच शामिल है। इस प्लान के साथ आने वाले Amazon Prime Video की वैलिडिटी एक साल की है। यूजर्स इस प्लान को रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट से एक्सेस कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *