एक्टर-प्रोड्यूसर विजय बाबू पर यौन उत्पीडन का केस दर्ज

मुंबई
 मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक्टर-प्रोड्यूसर विजय बाबू (Vijay Babu) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल, एक महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीडन का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। कोझिकोड में रहने वाली पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने विजय बाबू पर केस फाइल कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि विजय बाबू उसे फिल्मों में रोल दिलाने के बहाने अपने कोच्ची वाले फ्लैट में बुलाता था और उसका रेप करता था। पीड़िता का यह भी कहना है कि विजय बाबू ने उसका एक बार नहीं कई बार रेप किया। बता दें कि पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक विजय बाबू को गिरफ्तार नहीं किया है।

6 दिन पहले हुई थी विजय बाबू के खिलाफ शिकायत
मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो कोझिकोड निवासी पीड़िता ने एक्टर-प्रोड्यूसर विजय बाबू के खिलाफ 6 दिन पहले यानी 22 अप्रैल को यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने हालांकि, उसकी शिकायत पर मामला का रजिस्टर कर लिया है, लेकिन अभी तक विजय बाबू तो आरोप के तहर गिरफ्तार नहीं किया है और न ही किसी तरह का उनसे कोई सवाल-जवाब किए है। इतना ही नहीं पुलिस ने इस केस से जुड़ी खास जानकारी भी नहीं दी है। और न ही इस बात खुलासा किया है कि विजय बाबू अभी कहां है। वहीं, एक रिपोर्ट की माने तो विजय बाबू का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि वे फिलहाल अपने बिजनेस के सिलसिले में सिटी से बहार है और मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। उन्होंने ये तक कहा कि पुलिस ने अभी तक उनसे कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया है।

एक्टर-प्रोड्यूसर के साथ बिजनेसमैन भी है
आपको बता दें कि विजय बाबू मलयामल फिल्म मेकर, एक्टर और बिजनेसमैन है। वे फ्राइडे फिल्म हाउस के फाउंडर है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने पेरुचाजी (2014), अदु (2015), मुद्दुगौ (2016), अडू 2 (2017), होम (2021) सहित कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत फिलिप्स एंड द मंकी पेन के लिए बनाई गई बाल फिल्म (निर्माता) के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार भी मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *