फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से खूब पॉप्युलर हुए विजय अब जल्द बॉलिवुड में आएंगे नजर

तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा 9 मई 2022 को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे स्टार्स में से एक हैं जो बिना फिल्मी बैकग्राउंड सफल हुए हैं। तेलुगू फिल्मों में सफल होने के बाद अब विजय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी धमाकेदार डेब्यू करने वाले हैं। वह जल्द ही फिल्म 'लाइगर' से बॉलिवुड में नजर आने वाले हैं जो तेलुगू के साथ हिंदी में भी शूट हो रही है।

विजय देवरकोंडा केवल तेलुगू ही नहीं बल्कि अपनी सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से साउथ के सारे राज्यों के अलावा नॉर्थ इंडिया में भी खूब पॉप्युलर हुए हैं। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और पूरे देश में पसंद की गई थी। हालांकि विजय के लिए यह सफलता और पॉप्युलैरिटी का सफर इतना आसान नहीं था। सफल होने से पहले विजय देवरकोंडा ने किसी सामान्य नवयुवा की तरह परिवार का खूब प्रेशर झेला है। विजय ने साल 2011 में फिल्म 'नुविला' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 में 'लाइफ इज ब्यूटीफुल' में नजर आए थे। ये दोनों फिल्में विजय को एक बेहतरीन ऐक्टर के तौर पर स्थापित करने के लिए काफी साबित नहीं हुईं और इसके बाद विजय को 2 साल से ज्यादा समय तक कोई फिल्म नहीं मिली।

पढ़ने में बहुत होशियार थे विजय
विजय ने अपने स्ट्रगल पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, 'बीच में हुए गैप के बाद घर की तरफ से बहुत प्रेशर बन रहा था। मैं कॉलेज के दिनों में बहुत अच्छा स्टूडेंट था। हालांकि मैं ज्यादातर समय क्लास के बाहर ही गुजारता था और अटेंडेंस कम होने के कारण मुझे बहुत जुर्माना देना पड़ता। लेकिन फिर भी मैंने एग्जाम में टॉप किया इसलिए मेरा परिवार सोचता था कि जब मैं पढ़ने में इतना अच्छा हूं तो आखिर ऐक्टिंग में जाने की क्या जरूरत है? हालांकि फिर भी मेरा परिवार इस बात से खुश था कि मैं किसी काम में तो बिजी हूं।'

घर में बहन ने पूछने शुरू कर दिए थे सवाल
जब विजय को 2 साल तक फिल्में नहीं मिली तो उस दौर पर उन पर सवाल उठने शुरू हो गए। इस पर विजय ने कहा, 'जब मेरे पास कोई काम नहीं था तो मेरी बहन ने सबसे पहले धीमे से सवाल पूछने शुरू कर दिए कि मैं आगे क्या करूंगा? वह मुझसे पूछतीं कि क्या मैं अपना एमबीए पूरा करना चाहता हूं। इसके बाद वह मुझे फोन करती रहतीं। मैं बहुत प्रेशर में था क्योंकि घर के सभी लोग मेरे फ्यूचर के लिए परेशान रहने लगे। फाइनली फिल्म 'येवाडे सुब्रमण्यम' के सफल होने के बाद मेरी फैमिली काफी सपोर्टिव हो गई।'

'अर्जुन रेड्डी' से विजय ने मचा दिया धमाल
साल 2015 में रिलीज हुई 'येवाडे सुब्रमण्यम' के सफल होने के बाद विजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद 2016 में रोमांटिक कॉमिडी फिल्म 'पेल्ली चूपुलू' सुपरहिट साबित हुई और फिर 2017 में रिलीज हुई 'अर्जुन रेड्डी' ने तो ऐसा धमाल मचाया कि उसकी धमक नॉर्थ इंडिया तक सुनाई देने लगी। अब विजय एक स्थापित ऐक्टर बन चुके थे। अब विजय फिल्म 'लाइगर' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ पहली बार अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। इसके बाद विजय अब शिव निर्वाणा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगे जिसमें सामंथा रुथ प्रभु फीमेल लीड में नजर आएंगे। साथ ही विजय ने पुरी जगन्नाथ की फिल्म JFM भी साइन की है जो एक वॉर मूवी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *