बारातियों से भरा लोडिंग पुलिया से गिरा, तीन की मौत, 20 घायल

आलीराजपुर
चंद्रशेखर आजादनगर के पास ग्राम करेटी में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की जान चली गई है। सोमवार देर रात यहां बारातियों से भरा लोडिंग वाहन पुलिया से नीचे जा गिरा। तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं करीब 20 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आजादनगर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार झाबुआ जिले के पारा के पास ग्राम भूतखेड़ी से बाराती पिकअप वाहन में आजादनगर आ रहे थे। रास्ते में ग्राम करेटी में वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरा। इससे लाला पिता दितिया उम्र 60, प्रकाश पिता हाबू 20 और अंकेश पिता मगनसिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वाहन में सवार 20 लोग घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तथा 108 एंबुलेंस को सूचना दी। घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल आजादनगर लाया।

उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर राघवेंद्र सिंह, जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव, एसडीएम किरण आंजना सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। कलेक्टर ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। घायलों ने बताया कि वाहन तेज गति में था। ग्राम करेटी में पुलिया पर एकाएक अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरा।

एक ही दिन में लोडिंग वाहन से दूसरा हादसा, पांच मौतें

सोमवार का दिन हादसों से भरा रहा। तड़के गुजरात के पावी जैतपुर में लोडिंग वाहन पलटने से आलीराजपुर के दो व्यापारियों की मौत हो गई। देर रात आजादनगर के पास यह हादसा हो गया। एक ही दिन में दो हादसों में पांच लोगों की जान चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *