Xiaomi ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्ट बैंड

Xiaomi ने अपना नया स्मार्ट बैंड, स्मार्ट बैंड 7 लॉन्च किया है। कंपनी की Mi Band सीरीज में लोकप्रिय स्मार्ट बैंड का पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। बैंड 7 का ग्लोबल वेरिएंट गैर-एनएफसी वर्जन में पाए जाने वाले समान फीचर्स के साथ आता है। इसका मतलब यह भी है कि Xiaomi ने ग्लोबल मार्केट में बैंड 7 के एनएफसी वर्जन को लॉन्च नहीं किया है। Xiaomi का नया स्मार्ट बैंड बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। यह हेल्थ और फिटनेस से संबंधित फीचर्स से लैस है। बैंड 7 के आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Xiaomi ने यूरोप में बैंड 7 लॉन्च कर दिया है। बैंड 7 के नॉन-एनएफसी वेरिएंट को €59.99 (करीब 4950 रुपए) में लॉन्च किया गया है। बैंड 7 की भारतीय कीमत यूरोपीय कीमत से काफी कम होने की उम्मीद है। बैंड 7 €49.99 (लगभग 4,100 रुपए) की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध है। यह काले, नीले, हाथीदांत, नारंगी, जैतून और गुलाबी सिलिकॉन पट्टियों के साथ-साथ कई और नियॉन विकल्पों के साथ कई प्रकार के कलर ऑप्शन में आता है।

बैंड 7 में 1.62 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 490×192 पिक्सल है। यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) के सपोर्टन के साथ भी आता है। कंपनी ने ब्लड-ऑक्सीजन (SpO2) ट्रैकिंग के लिए भी सपोर्ट जोड़ा है, जो लेवल 90 फीसदी से नीचे जाने पर यूजर को इसकी सूचना देगा। 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं, जिनमें से कुछ ऑटो-डिटेक्शन सपोर्ट के साथ आते हैं। बैंड 7 कई हेल्थ फीचर्स को भी सपोर्ट करता है जैसे कि 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर की निगरानी, ​​नींद पर नज़र रखने, तनाव पर नज़र रखने, आदि। यह एक बार चार्ज करने पर 14-दिन तक आराम से चल सकता है। स्मार्ट बैंड टू-पिन मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है। स्मार्ट बैंड को पानी के प्रतिरोध के लिए 5ATM रेट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *