एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ शोएब के संबध बने ,सानिया से तलाक की वजह?

नई दिल्ली
 भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं। रिपोर्ट में दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि यह जोड़ी अलग हो चुकी है। शोएब मलिक के करीबी सूत्रों का कहना है कि हाल ही में इस कपल का तलाक हो गया हे।

एक रिपोर्ट ने कहा है कि स्टार जोड़ी शादी के 12 साल बाद अलग हो गई है। दोनों ने 2010 में शादी की और 2018 में उनका एक बेटा इजहान हुआ। 35 वर्षीय सानिया, जिसने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सीजन के अंत में टेनिस से संन्यास ले लेंगी, कथित तौर इजहान का पालन-पोषण कर रही है। जबकि कथित कलह का वास्तविक कारण ज्ञात नहीं है, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया है कि मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी को धोखा दिया।

कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर इस तलाक की वजह हैं। दरअसल, शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था। स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। हालांकि, अभी तक तीनों की तरफ से कोई भी ऑफिशल बयान नहीं आया है।

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है। सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं। हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।’ मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं।

जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, वह मलिक की पोस्ट का कैप्शन, जिसमें लिखा था, ‘जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं। अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं। बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं।’

उल्लेखनीय है कि सानिया और अंकिता रैना को पहले दौर में 2020 टोक्यो ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था, जबकि महिला युगल जोड़ी यूक्रेनी जुड़वां बहनों नादिया और लियूडमिला किचेनोक के खिलाफ हावी थी। वह साल के अंत में होने वाले ग्रैंड स्लैम, यूएस ओपन से भी हट गयी थीं क्योंकि उन्हें चोट की समस्या थी और उन्होंने संकेत दिया था कि चोट से उनकी संन्यास की योजनाओं में बदलाव आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *