शालीन भनोट को गौहर खान की फटकार

बिग बॉस सीजन 7 की विनर रहीं गौहर खान बोलने में जरा भी नहीं घबराती हैं। वह खुलकर अपनी बात रखती हैं फिर सामने चाहे कोई भी हो। वह तो बिग बॉस और मेकर्स तक को फटकारने में पीछे नहीं हटती हैं। सीजन 16 के भी मुद्दों पर वह अपनी राय रखती नजर आती हैं। पहले उन्होंने अर्चना गौतम को उकसाने के लिए शिव ठाकरे को लताड़ा था। फिर एमसी स्टैन को भी खूब सुनाया था क्योंकि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी के लिए काफी भद्दी बातें कही थीं। अब वह शालीन भनोट पर भी फट चुकी हैं क्योंकि एक्टर ने गौतम विज पर सेक्सिएस्ट रिमार्क किया था।

दरअसल, शालीन ने गौतम विज को कैप्टेंसी टास्क के दौरान औरत बता दिया था। कहा था कि गौतम क्योंकि महिला हैं इसलिए वह कमजोर हैं और इसी वजह से वो शालीन को कैप्टेंसी में कम्पीट नहीं कर सकते हैं। अब यही बात गौहर खान ने पकड़ ली। उन्होंने लताड़ते हुए एक्टर को आड़े हाथ ले लिया। और कई सारे ट्वीट कर डाले।

शालीन भनोट की गौहर खान ने लगाई क्लास
गौहर ने ट्वीट कर लिखा- शालीन औरतें कमजोर नहीं होती हैं। गौतम को औरत कहने से पहले सोचो कि ये अपमानजनक है। बहुत ही निराशाजनक है। इन्सल्ट करना है तो लक्षण और पर्सनालिटी पर करो। औरत कितनी मजबूत होती है वो तो आपके पैदाइश पर ही आपको पता होनी चाहिए। आपकी मां भी एक महिला हैं। थोड़ी इज्जत दिखाई।

खुले में स्मोक करने वालों पर भड़कीं गौहर खान
इसके अलावा गौहर खान ने उन कंटेस्टेंट्स को भी फटकारा जो खुले आम घर में स्मोक करते दिखाई देते हैं। बिग बॉस ने कई बार हालांकि इसके लिए घरवालों को चेताया है लेकिन कोई उनकी बात सुनने को जैसे तैयार ही नहीं है। गौहर ने आगे ट्वीट किया, 'कई सारी चेतावनियां मिलने के बाद भी खुले में सिगरेट पी जा रही है। निडर लोग हैं और उनको नियम की पड़ी ही नहीं है।'

साजिद खान जो चाहें कर सकते हैं!
अब एक्ट्रेस के इन ट्वीट्स के बाद लोगों ने कमेंट किया है। एक ने लिखा- साजिद खान कुछ भी करने के लिए फ्री हैं। वह हिंसा कर सकते हैं। गुस्सा दिखा सकते हैं। किसी को भी घर में जान से मारने की धमकी दे सकते हैं। वह कोई भी चीज तोड़ सकते हैं। दरवाजे को लात मार सकते हैं लेकिन अगर अर्चना को उनकी गलती के लिए एक चांस दिया जाता है तो वह साजिद के हिसाब से सही नहीं है। इतने ढोंगी हैं ये।

साजिद खान पर लोगों ने साधा निशाना
एक ने लिखा- आप किस नियम की बात कर रही हैं। बिग बॉस में नाम के लिए हैं सारे नियम। शारीरिक हिंसा और खुले में स्मोकिंग अलाउड है। बिग बॉस हाउस में कोई नियम नहीं हैं। जह मेकर्स खुद अपने नियम के खिलाफ जाते हैं तो दूसरे क्यों नियम माने। साजिद खान जो चाहते हैं वही करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *