SRH हमेशा खास रहेगी, रिलीज होने के बाद केन विलियमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के नाम लिखा भावुक नोट

नई दिल्ली
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है। ये खिलाड़ी इस फ्रेंचाइजी का काफी अहम हिस्सा हुआ करता था। केन ने विदाई के बाद सनराइजर्स की टीम के फैंस के लिए एक भावुक नोट लिखा है। विलियमसन सोशल मीडिया पर ओरेंज आर्मी के लिए अपना आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने अपनी टीम के साथियों, फ्रेंचाइजी और स्टॉफ के लिए यही भावना व्यक्त की है। केन का कहना है कि यह टीम हमेशा उनके लिए काफी स्पेशल रहेगी।

विलियमसन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, फ्रेंचाइजी, मेरे टीम के साथी, स्टॉफ और हमेशा से अमेजिंग ओरेंज आर्मी का 8 मजेदार सालों के लिए धन्यवाद। ये टीम और हैदराबाद का शहर मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा। विलियमसन ने इस दौरान टीम के साथियों के साथ अपनी कुछ फोटो भी शेयर की। न्यूजीलैंड के कप्तान ने आठ साल तक फ्रेंचाइजी के लिए खेला, 36.22 के औसत और 126.03 के स्ट्राइक रेट से 2101 रन बनाए। उन्होंने सनराइजर्स के लिए 76 मैच खेले और 46 बार कप्तानी की। विलियमसन ने 2015 में सनराइजर्स के लिए आईपीएल में पदार्पण किया था और डेविड वार्नर के बाद उन्हें कप्तान बनाया गया था। विलियमसन ने SRH को IPL 2018 के फाइनल में पहुंचाया।

हैदराबाद की टीम में साल 2021 एक बड़े बदलाव का समय माना जा सकता है क्योंकि डेविड वार्नर को बीच सीजन से ही खराब फॉर्म का हवाला देकर बाहर कर दिया गया। विलियमसन को कप्तानी दे दी गई। हालांकि SRH के पास एक खराब सीजन ही रहा क्योंकि वे 14 मैचों में केवल छह जीते।

विलियमसन के जाने से 2023 की नीलामी से पहले सनराइजर्स का बजट ठीक हो जाएगा, क्योंकि वे 2022 के निराशाजनक सत्र के बाद फिर से टीम को बनाना चाहते हैं। इस साल भी वे काफी खराब रहे थे। हालांकि एक समय उमरान मलिक के उभार ने उनको टॉप की टीम बना दिया था लेकिन वे बाद में सभी मैच हारते गए। विलियमसन इस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी थे जो 14 करोड़ की कीमत के थे। इसके अलावा, पूरन के जाने से 10.75 करोड़ रुपये भी बच जाएंगे, जिससे SRH मिनी-नीलामी में जाने वाली सबसे बड़ी टीम बन जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *