पीसीएस 2020 मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन 14 दिसंबर तक

 प्रयागराज 
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस 2020 प्रारंभिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन शुरू हो गया है। अभ्यर्थी 14 दिसंबर तक मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन में सुधार की तिथि भी 14 दिसंबर ही तय किया गया है। ऑनलाइन आवेदन में गलती सुधारने के लिए एक बार मौका दिया है। अभ्यथी आयोग के होमपेज पर जाकर 14 दिसंबर तक गलती सुधार सकते हैं। 

आयोग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार जाति प्रमाण पत्र, स्वतंत्रता सेनानी, दिव्यांगता प्रमाण पत्र सहित अन्य के प्रारूप की पीडीएफ फाइल वेबसाइट पर उपलब्ध है। ऑनलाइन भरे गए आवेदन को प्रिंट करके, उसके साथ सभी प्रमाण पत्रों को संलग्न करके एक लिफाफे में भरकर पता लिखी हुई पर्ची के साथ 21 दिसंबर को शाम पांच बजे तक जमा कर सकते हैं। अभ्यर्थी आवेदन पत्र के प्रिंट को डाक से सचिव उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग को भेज सकते हैं। परीक्षा शुल्क ऑनलाइन जमा किया जाएगा। 

आवेदन पूरा करने के बाद अभ्यर्थी शुल्क एसबीआई के एमओपीएस पेज पर जाकर जमा कर सकते हैं। शुल्क डेविट, क्रेडिट कार्ड, चालान के जरिए जमा किया जा सकता है। ज्ञात हो कि 24 नवंबर को जारी पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम में 5535 अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित हुए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *