सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया मैं भी कोविड-19 की चपेट में आई थी, ऊपर वाले की दया से अब स्वस्थ और बिल्कुल ठीक हूं

नई दिल्ली
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बताया कि वह इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आईं थीं लेकिन अब इससे उबर गई हैं। छह बार की इस ग्रैंड स्लैम विजेता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। सानिया ने लिखा, ''एक सूचना, जो पिछले एक साल से चल रहा है। मैं भी कोविड-19 की चपेट में आई थी। ऊपर वाले की दया से अब स्वस्थ और बिल्कुल ठीक हूं। मैं अपना अनुभव शेयर करना चाहती थी।''

इस 34 साल की खिलाड़ी ने बताया कि उन्होंने खतरनाक वायरस के किसी गंभीर लक्षण का अनुभव नहीं किया, लेकिन उनके लिए इस दौरान बेटे से दूर रहना मुश्किल था। उन्होंने कहा, ''मैं भाग्यशाली थी कि इस दौरान मुझ में कोई गंभीर लक्षण नहीं आया। लेकिन मैं क्वारंटाइन पर थी और दो साल के बच्चे और परिवार से दूर रहना सबसे मुश्किल था।'' सानिया ने कहा कि सभी सावधानी बरतने के बावजूद वह वायरस के चपेट में आ गईं।

उन्होंने सभी से मास्क पहनने और बार-बार हाथ धोने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि यह वायरस कोई मजाक नहीं है। मैं जितना संभव था, सभी सावधानियों को बरत रही थी लेकिन फिर भी इसकी चपेट में आ गई। अपने दोस्तों और परिवार की रक्षा के लिए हम सब को कुछ करना चाहिए। मास्क पहनें, अपने हाथ धोएं और अपने तथा अपने करीबी लोगों की रक्षा करें। हम इस लड़ाई में साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.