सुनैना फौजदार ने पति संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर

पॉप्युलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजली भाभी का रोल निभाने वालीं सुनैना के पति कुणाल भंबवानी का हाल ही बर्थडे था और इस मौके पर ऐक्ट्रेस ने पति को बर्थडे गिफ्ट देते हुए रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर सुनैना फौजदार ने लिखा, 'हैपी बर्थडे मेरे कुणाल, साथ में हमनें जो भी पागलपन किया, मस्ती की, यहां-वहां घूमने गए और यादें बनाईं, उन सभी को चियर्स। तुम्हें ढेर सारी मिठाइयां मुबारक हो, खूब खाओ लेकिन मोटे न होओ। हर उस जगह घूमने जाओ जहां के सपने देखे। लेकिन सब मेरे साथ। PS: यह पोस्ट तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट है।'

सुनैना फौजदार और कुणाल भंबवानी की लव स्टोरी बड़ी ही फिल्मी और मसालेदार है। दोनों मुंबई में एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। एक इंटरव्यू में सुनैना ने बताया था कि जब भी वह कुणाल से मिलतीं तो उन्हें लगता था कि वह इस लड़के के साथ दोस्ती भी नहीं करना चाहतीं। लेकिन बाद में दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर कब प्यार हुआ, पता ही नहीं चला। इंटरव्यू में सुनैना फौजदार ने कहा था कि शुरुआत में दोनों खूब लड़ते रहते थे। एक-दूसरे को टारगेट करते थे। लेकिन बाद में जब किसी एक प्रॉजेक्ट में साथ काम करने का मौका मिला तो उनके बीच बातें शुरू हुईं और फिर दोस्त, गहरे दोस्त बन गए।

सुनैना को प्रपोज करने के लिए कुणाल उन्हें ड्राइव पर पुणे लेकर गए और बीच सड़क पर घुटनों पर बैठ रिंग के साथ सुनैना को प्रपोज किया। यह वाकई एक फिल्मी प्रपोजल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *