एक फरवरी को लॉन्च होगा आईटेल ए सीरीज का नया मोबाइल

 

बीते दिनों महज 6,599 रुपये में शानदार खूबियों से भरा स्मार्टफोन iTel Vision 1 Pro लॉन्च करने के बाद अब स्मार्टफोन ब्रैंड itel अगले हफ्ते भारत में 6000 रुपये से भी कम में एक और धांसू मोबाइल लॉन्च करने जा रहा है। आईटेल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये होने वाली है कि एक तो इसका डिस्प्ले साइज बड़ा है और यह HD+IPS क्वॉलिटी का है। साथ ही इस फोन को 2GB RAM + 32 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा।

itel का यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक फरवरी को लॉन्च होगा और इसमें कई ऐसी खूबियां होंगी, जो अमूमन 6000 रुपये तक से स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलती हैं। आईटेल के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रेंडर इमेज से पता चलता है कि यह itel A series का फोन है, जो कि बिगर और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ही डुअल सिक्यॉरिटी फीचर से लैस है। आईटेल ने अपने इस स्मार्टफोन की बिक्री से लिए ऐमजॉन से हाथ मिलाया है और आगामी एक फरवरी को लॉन्च के बाद इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

itel A series के इस फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा, जो कि यूजर्स के लिए बेहद यूजफुल होगा। साथ ही कंपनी इसे 2GB RAM और 32 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च करने वाली है, जो कि एक तरह से अन्य कंपनियों के इससे महंगे एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स में देखने को मिलते हैं। आईटेल के इस नए फोन से एंट्री लेवस स्मार्टफोन्स का मार्केट और मजबूत होने वाला है और कंपनी इस सेगमेंट में छाने की तैयारी में है, जहां उन्हें कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले फोन मिल जाएंगे।

आईटेल ने बीते दिनों iTel Vision 1 Pro लॉन्च किया था, जो कि फ्लैगशिप फोन था और उसमें ट्रिपल रियर कैमरा, 4,000mAh की बैटरी और बड़ी स्क्रीन समेत कई खूबियां थीं। आईटेल विजन 1 प्रो को महज 6,599 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब आईटेल ए सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन में कंपनी क्या कुछ लेकर आ रही है, इसके बारे में भी जल्द ही बताएंगे।

यहां बता दूं कि आईटेल ने साल 2020 की चौथी तिमाही में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इसका मार्केट शेयर 3 पर्सेंट की बढ़ोतरी के बाद 9 पर्सेंट हो गया है, जिससे यह शाओमी, सैमसंग, वीवो और रियलमी के साथ ही टॉप 6 स्मार्टफोन ब्रैंड में शामिल हो गया है। आईटेल का फोकस छोटे शहरों पर ज्यादा है, जहां लोग कम दाम के स्मार्टफोन्स खरीदने पर ज्यादा जोर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *