1TB इंटरनल स्टोरेज वाला पहला iPhone

iPhone 12 सीरीज के लॉन्च होने के बाद अब यूजर्स को Apple iPhone 13 सीरीज का इंतजार है। आईफोन 13 के लॉन्च को लेकर अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, ऐपल की यह अपकमिंग सीरीज पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। आईफोन 13 सीरीज से जुड़ी जो लेटेस्ट खबर आई है, उसके मुताबिक iPhone 13 Pro में 1TB (1000GB) का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

कंपनी आईफोन 13 प्रो को अगले साल लॉन्च कर सकती है। 1टीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है। यह मौजूदा आईफोन सीरीज से दोगुना है। कंपनी आईफोन XS के साथ 512जीबी रैम वाला पहला वेरियंट पेश किया था। इसके बाद आईफोन 11 और 12 में भी 512जीबी वाले वेरियंट को लॉन्च किया था। हालांकि, 1TB इंटरनल मेमरी के साथ आने वाला पहला डिवाइस iPhone 13 Pro हो सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी केवल प्रो मॉडल में ही 1TB का स्टोरेज देगी। हालांकि, अभी यह भी कन्फर्म नहीं हुआ है कि फोन के बेस वेरियंट की इंटरनल मेमरी 128जीबी ही रहेगी या इसे भी बढ़ाया जाएगा। बीते दिनों आई आईफोन 13 से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें डिस्प्ले में ऊपर की तरफ छोटा नॉच मिलेगा।

 

फोन में बारे में यह भी कहा जा रहा है कि इसमें वाई-फाई 6E के सपॉर्ट के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। आईफोन 13 प्रो से जुड़ी इन लीक्स पर कुछ हद तक भरोसा किया जा सकता है और इनके सच होने की संभावना भी काफी ज्यादा है। आने वाले कुछ महीनों में इस फोन के बारे में और खबरें बाहर आने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *