Wonder Woman 1984: 2.25 बिलियन मिनट में सबसे अधिक बार की गई स्ट्रीम

मुंबई
गैल गैडोट की हालिया डीसी यूनिवर्स रिलीज वंडर वुमन 1984 र्शकों के बीच धमाल मचाती नजर आ रही है. फिल्म का प्रीमियर एचबीओ मैक्स पर 25 दिसंबर 2020 को ही हुआ है और इसने अपने शुरुआती सप्ताहांत में एक बेहद अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. वंडर वुमन 1984 अब तक की सबसे अधिक समय तक देखे जाने वाली फिल्म की रैकिंग में पहले स्थान पर जगह बनाते हुए एक बड़ी स्ट्रीमिंग की शुरुआत की है. इस खबर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस गैल गैडोट भी काफी खुश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है.

एचबीओ मैक्स पर हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को एचबीओ मैक्स के सब्सक्राइबर्स ने 21 से 27 दिसंबर के बीच वंडर वुमन 1984 को देखने के लिए 2.25 बिलियन मिनट का समय बिताया. जो कि फिल्म के लगभग 14.9 मिलियन फिल्म के कंप्लीट प्ले के बराबर है. यही नहीं, 'वंडर वुमन 1984' के चलते एचबीओ मैक्स के सब्सक्राइबर्स में भी भारी वृद्धि आई है. गेल गैडोट की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने के लिए कई लोगों ने एचबीओ मैक्स का सब्सक्रिप्शन लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबित, वंडर वुमन 1984 की स्ट्रीमिंग के बाद एचबीओ मैक्स के सब्सक्राइबर्स में दोगुनी वृद्धि हुई है. एचबीओ मैक्स के मुताबिक, ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर्स में से करीब आधे लोगों ने 'वंडर वुमन 1984' की रिलीज के पहले दिन ही इसे देख लिय था. पैटी जेनकिंस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गैल गैडोट क्रिस पाइन, पेड्रो पास्कल, क्रिस्टन वाइग, रॉबिन राइट और कोनी नीलसन ने भी अभिनय किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *