” बबीता जी” भी छोड़ेंगी तारक मेहता शो?

मुंबई

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. इस सीरियल के हर किरदार के साथ फैंस का एक खास लगाव है. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स इस शो के फैंस को निराश कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेष लोढ़ा के बाद शो अब शो की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी इस सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं.

तारक मेहता…शो में मुनमुन दत्ता बबीता जी के रोल में नजर आती हैं. उन्हें अपने इस किरदार से खूब पहचान मिली हैं. बबीता जी अपने फैंस के दिलों में बसती हैं. ऐसे में मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने से दर्शकों का दिल टूट सकता है.

मुनमुन दत्ता क्यों छोड़ रहीं शो?
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मुनमुन दत्ता की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस ओटीटी के सेकेंड सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अगर मुनमुन दत्ता बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के लिए राजी हो जाती हैं तो वो फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को गुड बॉय कह सकती हैं. हालांकि, इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

हालांकि, मुनमुन दत्ता अगर बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेती हैं तो उन्हें शो में देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होगा. लेकिन तारक मेहता शो में उन्हें ना देखकर फैंस का निराश होना तो तय है. अब मुनमुन दत्ता बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनती हैं या नहीं, ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

बिग बॉस 15 में नजर आई थीं मुनमुन दत्ता
आप अगर बिग बॉस के फैन हैं तो यकीनन आप मुनमुन दत्ता को  बिग बॉस 15 में देख चुके होंगे. दरअसल, पिछले सीजन में मुनमुन दत्ता 2 दिन के लिए चैलेंजर बनकर शो में आई थीं. उनके साथ टीवी की नागिन सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल पुरी ने भी एंट्री ली थी. इन सभी लोगों ने कंटेस्टेंट्स को मुश्किल टास्क दिए थे. बिग बॉस 15 शो में मुनमुन दत्ता ने 2 दिन में ही अपनी गहरी छाप छोड़ी थी. ऐसे में अब वो अगर बिग बॉस ओटीटी में शामिल होती हैं तो वाकई में धमाल मचा सकती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.