OnePlus phones पर ₹50 हजार तक की छूट, कीमत अब हर किसी के बजट में

नईदिल्ली

वनप्लस (OnePlus) का प्रीमियम फोन OnePlus 10 Pro अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में चौंकाने वाली डील में मिल रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 66,999 रुपये है। डील में आप इसे 21 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में फोन की कीमत 4,250 रुपये तक और कम हो सकती है। फोन पर कंपनी 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करेगा। वनप्लस 10 प्रो को इस सेल में आप 2569 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। यह फोन 80 वॉट की चार्जिंग और जबर्दस्त कैमरा सेटअप के साथ आता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूश के साथ 6.7 इंच का LTPO QHD+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन का यह वेरिएंट 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 80W की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, वाई-फाई और ब्लूटूथ के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं। फोन दो कलर ऑप्शन एमरल्ड फॉरेस्ट और वोल्कैनिक ब्लैक में आता है।

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *